Aaj Ka Rashifal 2020 | 30 May 2020 Ka Rashifal

30 May 2020 Ka Rashifal 

30 May 2020 Ka rashifal
30 May 2020 Ka Rashifal


मेष - मेष राशी 30 मई 2020, मेष राशिफल 30 मई 2020


आपको काम में अपना प्रदर्शन बढ़ाना होगा। व्यापार और कार्यक्षेत्र में नया काम शुरू हो सकता है। नए लोगों से मुलाकात होने की संभावना है। आपके रिश्ते भी मजबूत बनेंगे। मेहनत ज्यादा हो सकती है। लव लाइफ के कुछ मामलों में दिन अच्छा रहेगा। पार्टनर से प्यार, समर्थन और खुशी मिलेगी। आज आप किसी सामाजिक कार्यक्रम में भी शामिल होंगे। कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी। का भी लाभ मिलेगा। नए नौकरी के कागजात पर हस्ताक्षर हो सकते हैं। रोजमर्रा के कार्य कठिन परिश्रम और किसी से समर्थन के साथ पूरे हो सकते हैं। करियर में कुछ बड़े फैसले लेने पड़ेंगे। आपको उनसे लाभ होगा।



वृषभ / वृषभ - वृषभ राशी 30 मई 2020, वृषभ राशिफल 30 मई 2020


आज का दिन महत्वपूर्ण रहेगा। आज आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी होंगी। आज किसी अनजान पर भरोसा न करें, कोई गलत फायदा उठा सकता है। आज परिवार में उलझा हुआ मामला आसानी से सुलझ जाएगा। पारिवारिक संबंध मजबूत होंगे। इस राशि के छात्रों को आज करियर की कुछ बड़ी सफलताएँ मिलने वाली हैं। अगर आप कहीं घूमने जा रहे हैं, तो अपना खाना-पीना अपने साथ रखें। शिव मंदिर में घी के प्रकाश दीपक, सफलता आपके कदमों को चूम होगा।



मिथुन - मिथुन राशी 30 मई 2020, मिथुन राशिफल 30 मई 2020


आपको अपने पूरे दिल से लोगों से जुड़ने की कोशिश करनी होगी। दिन के उत्तरार्ध में आर्थिक रूप से लाभ होगा। परिवार के करीबी सदस्य आपको बहस या झगड़े में पड़ने के बजाय गुस्सा और ईर्ष्या महसूस करेंगे, शांति से उन्हें बताएं कि आप कैसा महसूस कर रहे हैं। प्यार फूलों, रोशनी और तितलियों से भरे झरने की तरह है। आज आपका रोमांटिक पहलू सामने आएगा। आपकी दबंग प्रकृति आलोचना का कारण बन सकती है। छिपे हुए दुश्मन आपके बारे में अफवाहें फैलाने के लिए अधीर होंगे। आपके और आपके जीवन साथी के बीच विश्वास की कमी हो सकती है।



 कर्क - कर्क राशी 30 मई 2020, कर्क राशिफल 30 मई 2020


पैसों के लेन-देन को बहुत अच्छे से संभालना पड़ता है। कारण यह है कि बहुत सारे पैसे से संबंधित चयन उभर रहे हैं जिन्हें एक-एक करके संभालना होगा। क्योंकि यह प्रयास थोड़ा कठिन है, इसलिए इसे योजना के अनुसार ही चलना होगा। निर्णय को दूरदर्शिता के साथ लें, किसी भी प्रकार की त्रुटि आपकी वित्तीय स्थिति को कम कर सकती है। विदेशी योजनाओं पर पैसा लगाना उचित नहीं है। यात्रा से लाभ होगा। आप प्रसिद्ध लोगों के संपर्क में आएंगे। यदि आप लंबे समय के लिए निवेश करते हैं, तो आपको बहुत लाभ मिल सकता है। यह एक अच्छा समय है जो आपके लिए सफलता और खुशी लाएगा।



सिंह राशि - सिंह राशी 30 मई 2020, सिंह राशिफल 30 मई 2020


आज आप खुद को ऊर्जावान महसूस करेंगे। आज कोई नया विचार आपको आर्थिक रूप से लाभ दिलाएगा। बच्चों के साथ बाहर जाने की योजना बन सकती है, आज आपके सारे प्रयास फलीभूत होंगे। जीवनसाथी के किसी भी मामले को गंभीरता से न लेने पर विवाद हो सकता है। स्वास्थ्य आज फिट रहेगा, कोई शाम को पार्क में टहलने जा सकता है। तुलसी के पौधे को प्रणाम करें, आपके सभी कष्ट दूर हो जाएंगे। रिश्ते के प्रति आपका दृष्टिकोण अच्छा है और आपकी ईमानदारी भी दिखाई देती है, फिर भी आपको धैर्य रखना होगा। किसी भी चीज में आक्रामक होना नुकसान भी पहुंचा सकता है।



कन्या - कन्या राशि 30 मई 2020, कन्या राशिफल 30 मई 2020


आपके बढ़ते असंतोष को दूर करना होगा। यदि आप जितना संभव हो उतना करते हैं, तो बहुत कुछ आपके नियंत्रण में रहेगा। अपने प्रियजनों की आकांक्षाओं को समझना सुनिश्चित करें। आज कार्यक्षेत्र में कोई नई उपलब्धि मिलने के योग हैं। आज आप कोई भी निर्णय लेते समय अपने मन को शांत रखें, आपके लिए फायदेमंद रहेगा। आज दूसरों की बात गंभीरता से सुनें। आप कोई भी महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। इस राशि के लोग जो स्टील व्यवसाय से जुड़े हैं, आज उनकी किसी बड़े व्यापारी के साथ साझेदारी हो सकती है। विवाहितों के लिए दिन शानदार रहेगा। जीवनसाथी से कोई आश्चर्य मिल सकता है। ब्राह्मण को अनाज का दान करें, घर में समृद्धि आएगी।



तुला - तुला राशी 30 मई 2020, तुला राशिफल 30 मई 2020


अचानक खर्चों से वित्तीय बोझ बढ़ सकता है। दूर के रिश्तेदार की आकस्मिक अच्छी खबर आपके पूरे परिवार के लिए खुशी के पल लाएगी। हर रोज प्यार में पड़ने की अपनी आदत को बदलें। आज आप अपने कार्यक्षेत्र में प्रगति देखेंगे। आपके व्यक्तित्व और रूप को बेहतर बनाने की कोशिश संतोषजनक साबित होगी। कोशिश करने से ही बात बनेगी और इस समय आपके प्रयास सफल हो जाते हैं, यह बहुत हद तक संभव है, इसलिए सफलता पाने के लिए आपको दो कदम आगे बढ़ना होगा।



वृश्चिक राशि - वार्शिक राशी 30 मई 2020, वृश्चिक राशिफल 30 मई 2020


लाभ में अचानक कमी के कारण आप कुछ समय के लिए निराशावादी हो सकते हैं। इस समय मानसिकता में बदलाव की आवश्यकता होगी। आज आप जल्दी पैसा कमाने की अपनी प्रवृत्ति पर अंकुश लगाएं। बस लाभ से परे सोचना होगा। पैसे को सही तरीके से निवेश करने के लिए भी एक योजना बनानी होगी, तभी आपको पूरा लाभ मिलेगा। आज भाग्य आपके साथ रहने वाला है। आज हम क्षेत्र में कुछ नया करने की कोशिश करेंगे, लेकिन काम धीरे-धीरे लेकिन निश्चित रूप से होगा।

मकर - मकर राशी 30 मई 2020, मकर राशिफल 30 मई 2020


आज अच्छा दिन होगा। कई दिनों से चल रहे काम खत्म हो जाएंगे। आज आप व्यवस्थित शैली और एकाग्रता के साथ काम करें, आपकी समस्याएं समाप्त हो जाएंगी। इस राशि के खिलाड़ियों के लिए दिन अच्छा है, कोई भी प्रतियोगिता जीत जाएगी। कोर्ट-कचहरी के मामलों में किसी अच्छे वकील की सलाह लें, यह आपके लिए फायदेमंद रहेगा। दुर्गा चालीसा पढ़ें, स्वास्थ्य अच्छा रहेगा यह कठिन समय है, इसलिए अपनी कठिनाइयों पर नजर रखें। किसी को गुस्सा करने से बचना होगा। लोगों को आलोचना के कारणों को समझना होगा।



कुंभ - कुंभ राशी 30 मई 2020, कुंभ राशिफल 30 मई 2020


जल्दबाजी में निर्णय न लें, खासकर महत्वपूर्ण आर्थिक सौदों पर बातचीत करते समय। मित्र मददगार और मददगार साबित होंगे। आज, लंबे समय से चली आ रही उलझनों को सुलझाएँ, क्योंकि कल बहुत देर हो सकती है। आपको पता चल सकता है कि आपका बॉस आपसे कितनी बेरहमी से बात करता है। कारण जानकर आप वाकई संतुष्ट महसूस करेंगे। आज लोग आपकी तारीफ करेंगे जो आप हमेशा सुनना चाहते थे। लोगों से मिलने वाली सलाह को समझें और उसे अपने जीवन में उतारने की कोशिश करें। जीवन की खुशियों को बनाए रखने के लिए एक बहुत ही आसान तरीका है, जिसे लोगों के साथ तालमेल बनाकर रखा जा सकता है।



मीन - मीन राशी 30 मई 2020, मीन राशिफल 30 मई 2020


व्यवसायी के लिए आज का दिन अच्छा है, सफलता के नए रास्ते खुलेंगे। अपने ज्ञान के साथ, आप सभी व्यावसायिक समस्याओं को आसानी से हल करने में सक्षम होंगे। आज ऑफिस में काम के प्रति अपनी एकाग्रता बनाए रखें। जीवनसाथी के साथ आपका अच्छा समय बीतेगा, आप लंबी ड्राइव की योजना बना सकते हैं। आज मौसम में बदलाव के कारण स्वास्थ्य में गिरावट हो सकती है। अपनी बढ़ती पैसों की जरूरतों को पूरा करने के लिए किसी भी तरह के उधार से बचें। ऐसा करने से, आप कहीं भी अपने काम या व्यवसाय की समस्याओं को नहीं बढ़ाते हैं, इसलिए अपने दायित्व को बढ़ाने वाले किसी भी विचार से बचें।

Post a Comment

0 Comments